Xiaomi Mix Fold 3 specs in hindi…

Spread the love
Mobile nameXiaomi mix fold3
Display6.56″ inches with 120Hz refresh rate
CameraRear> 50MP+10MP+12MP+10MP
Front> 20MP
Storage/memoryLPDDR5X RAM + UFS 4.0 storage
Operating systemXiaomi HyperOS
Coloursgolden, black, fibre version
SensorInfrared, flick detect, sensor core, gyroscope, accelerometer, etc..
Battery & charger4800mAh with 67W charger
Price Approx 1,30,000 to 1,35,000

Xiaomi ने एक नया और फोल्डेबल फोन लॉच कर दिया है जो बेहद स्टाइलिस्ट और टेक्नोलॉजी से भरपूर है। इसका नाम Xiaomi mix fold3 है। Xiaomi ने ट्रेंडिंग मोबाइल फोन को मार्केट में उतरना शुरू किया जो यूजर्स को पसंद भी आया और अब ये फोल्डेबल फोन सब एंड्रायड यूजर्स को अचंभित कर दिया

Display of Xaiomi mix fold3…
xiaomi mix fold3 का डिसप्ले कैसा है..

इस फोल्डेबल फोन का डिसप्ले 6.56 इंच का फुल्ली एचडी डिस्प्ले है जो 120hz का रिफ्रेश रेट देता है। Dynamic amoled 2x डिसप्ले है।

आपको 4K वीडियो को देखने में मजा आयेगा। लेकीन इस फोन की खासियत ही इसका डिसप्ले है जो 2 डिसप्ले में बटा हुआ है। कैमरा के पास एक नोटिफिकेशन का डिसप्ले है जो यूजर्स को मैसेज या नोटिफिकेशन को बिना फोन ओपन किए दिखा सकता है।

Camera of Xiaomi mix fold3..
Xiaomi mix fold3 का कैमरा…

Rear/ back 50MP +12MP +10 MP

इसका रियर मेन कैमरा 50MP का है जो 4K video तक शूट कर सकता है। इसके कैमरा सेटिंग्स में बहुत सारे फीचर्स है जिसमें टाइमलैप्स, नाइट विजन, पोर्ट्रेट मोड आदि है। 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमेरा है जो आपको व्लॉग बनाने या फोटो शूट में हेल्प करेगा।

Front/ selfie camera

इसका सेल्फी कैमरा 20MP का है जो 4k वीडियो भी शूट कर सकता है। इस फोन से आप अच्छे अच्छे सेल्फी ले सकते है और इसका फोल्डेबल डिसप्ले होने के कारण आप इसे कही भी रख कर सेल्फी या फोटो क्लिक खुद से कर सकते हैं।

Battery & charges in xiaomi mix fold3...

इस फोन में 4800 mAh का बैटरी जो नॉन रिमूवेबल है 23 घंटे तक आप इसे यूज कर सकते हैं। 67W का चार्जिंग सपोर्ट लेता है, आपको 67W का चार्जर इस फोन के साथ मिलेगा जिससे आप इसको जल्दी से जल्दी चार्ज कर सकेंगे।

50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा और तो और 5W का रिवर्स चार्जिंग भी मिलेगा।

  • यह फोन 3 रंगो में अवेलेबल है
  • Black
  • Fibre
  • Gold

Audio in Xiaomi mix fold3…

इस फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स जो डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है आपको ये म्यूजिक, मूवी या कॉल पर बात करने में प्रीमियम फील करवाएगा। इसमें 3 माइक्रोफोन कनेक्ट कर सकते हैं।

price of galaxy fold 6 > > $ 1,672 or in rupees 1,30,000 only

इस फोन की मांग बढ़ी है क्युकी ये नया फोल्डेबल फोन भारत में ही बना है और नए नए तकनीक इसमें डाले गए हैं। जिसके कारण इसे हर कोई यूज करके देखना चाहता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top